वह काली रात थी। मैं घर से काम पर निकल रहा था, मैं अपनी एक्टिवा शुरू करने के लिए पार्किंग क्षेत्र में गया। यह शुरू नहीं हो रहा था। मैंने इसे किक-स्टार्ट किया। यह शुरू हुआ। मैं एक खाली सड़क पर अपने घर के रास्ते पर था। अचानक मुझे एक आदमी की परछाई दिखाई दी। लेकिन मैं वहां किसी को नहीं देख सकता था। मुझे लगा कि यह मेरा भ्रम है।

जैसे-जैसे मैंने बाइक आगे बढ़ानी शुरू की, मुझे लगा जैसे मेरी बाइक को पीछे से खींचा जा रहा है। इसे अधिक बल के साथ खींचा गया था, जितना अधिक मैंने खींचने की कोशिश की थी उतना ही अधिक बल था। मैं पीछे देखना चाहता था, लेकिन मैं डरता था।

मैंने तब अपनी सारी ताकत आजमाई, अपनी बाइक को तेज किया और मैं अब 90 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ आगे बढ़ रहा था। मैं काँप रहा था। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मुझे अपने दोस्तों को बुलाने का विचार आया। लेकिन मैं एक पल के लिए रुकने से डरता था। मैं बस सवारी करता रहा।

मुझे यह एहसास नहीं था कि यह भी होगा और इसने मुझे डरा दिया। मैंने कल रात को ऑफिस आते समय पेट्रोल की टंकी भर दी और मैंने मुश्किल से 20 किमी की दौड़ लगाई। लेकिन अब, पेट्रोल टैंक मीटर कम था। यह अत्यधिक दाईं ओर से बाईं ओर कूद गया। एक्टिवा ने अब झटका देना शुरू कर दिया और मुझे लगा कि यह कभी भी रुक जाएगा। मैं फिर भी सवारी करने की कोशिश करता रहा। और अब सबसे बुरा है। नहीं, मेरी बाइक रुकी नहीं थी। मेरी हेडलाइट्स बंद थीं। भले ही एक्टिवा के पास हेडलाइट्स बंद करने का कोई विकल्प नहीं है, यह बंद था। मैं इसे स्विच करता रहा लेकिन नहीं यह चालू नहीं था। आगे देखना मेरे लिए अंधेरा और कठिन था। मैं रोने लगी।

मेरे धक्के के लिए स्ट्रीट लाइट मंद पड़ने लगी। मैं अब चरम दहशत के स्तर पर था। मुझे डर के मारे पसीना आ रहा था। मुझे लगा कि मुझे निश्चित रूप से कुछ मदद चाहिए। मैंने अपना एक्टिवा बंद कर दिया। मैं मदद के लिए इधर-उधर देख रहा था। मैंने देखा कि सामने से एक कार आ रही है। मैं उसके आने और रुकने का इंतजार कर रहा था। लेकिन, आप जानते हैं कि यह मेरे बारे में क्या हुआ। मैं पास होने पर देखता रहा। मैं दौड़ता रहा और दौड़ता रहा, एक्टिवा को छोड़कर। फ्रैंक होने के लिए मैं बस खो गया था, असहाय और थका हुआ। मैंने अपनी आँखें बंद कर ली और मैं बस प्रार्थना करने लगा।

जब मैंने आँखें खोलीं, मैं अपने बिस्तर में था। मुझे लगा, यह क्या बुरा सपना था।