Boo.. A Halloween Story | Horror Story In Hindi

यह मजेदार है कि चीजें आप पर कैसे वापस आती हैं। शायद इसकी नीलम कांच की मालाओं से जड़ी पोशाक की चमक थी जो मुझे अनीता बेलफोर्ट और उसकी नीलम नीली आँखों की याद दिलाती थी, भले ही वह महीनों से थी और एक जोड़े ने सीधे तलाक के मामलों को आगे बढ़ाया था। वे आँखें अभी भी मेरे दिमाग में उतनी ही स्पष्ट रूप से नाच रही थीं जितनी उन्होंने पहली बार मुझे देखा था। मैंने एक स्कॉच को उतारा और एक पार्टी के लिए सड़क पर चला गया।

           ट्वास मिडनाइट। मैंने जाज़ी ब्लूज़ में एक हैलोवीन पार्टी में भाग लिया और सड़क के उस पार पैदल चलने के लिए अपने घर से एक एक्स्ट्रागवांज़ा की सैर करने के लिए पर्याप्त बूस्ट पैक किया, जिसमें दो के बजाय दस मिनट लगे।

           मैंने अपने निजी कार्यालय में सोफे पर डेरा डालने की योजना बनाई क्योंकि मुझे पता था कि मैं इसे अपने अपार्टमेंट में कभी नहीं बनाऊंगा, और भूतों, भूतों और भूतों के उत्सव को मनाऊंगा। लेकिन जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, एक दर्द मेरी खोपड़ी से टकराया और रोशनी निकल गई। जब मैं उठा तो मैं नरक में था।

           एक डरावना सपना।

           नहीं।

           मैं दर्द महसूस कर सकता था और मेरी गर्दन के पीछे से खून बह रहा था।

           मैं एक ऐसी जगह पर जागा, जो रात के मुर्दे की तरह थी, केवल एक लाल चमक से टूट गई थी। मुझे एहसास हुआ कि मैं एक सुरंग में था और इसके अंत को देख सकता था, एक उद्घाटन जिसके माध्यम से मैं नाचने वाली लपटें देख सकता था और मुझे आवाजें सुनाई दे रही थीं। पीड़ा और विलाप के भयानक मेल।

           मैं अपनी पारी को टटोलने और पीछे हटने की कगार पर पहुँच गया। लेकिन सबसे बुरी आवाज, मधुर, रुग्ण, आमंत्रित और धमकाने वाले पुजारी मेरे विचारों में, नरम ...... अभी तक कठोर, फुसफुसाते और जोर से। यह पागलपन था।

           मैं चीखना चाहता था लेकिन मेरी कोई आवाज नहीं थी। लॉजिक ने मुझे वापस मुड़ने का निर्देश दिया लेकिन जब मैंने कोशिश की तो मैं अभी भी टिमटिमाते हुए उस ओर बढ़ रहा था जो कभी करीब नहीं लगता था।

मेरे पैर थकान से जलने लगे। मेरे कान बज रहे थे और मेरा दिल मेरे सीने में टकरा रहा था जैसे रॉक बैंड के निएंडरथल ड्रम वादक का ड्रम।

           फिर अचानक मैं एक संकरे लंबे कमरे में खुलने से लड़खड़ाया, जो 40 फीट बाएं और दाएं फैला था, लेकिन केवल 20 आगे सीधे और वहाँ सोने, चांदी, जवाहरात और लौ के एक सिंहासन पर बैठे थे, मैं कहता हूँ, शैतान, लेकिन नहीं वह, न ही वह या शायद जानवर दोनों था।

           इसके अलावा, यह दो घाव थे, भेड़िये, नरक के जानवर आग के पंजे के साथ और एक तारों से रात के आकाश के रूप में काले रंग के कोट।

           मैंने मुड़ने और दौड़ने की कोशिश की लेकिन उद्घाटन मेरे पीछे बंद हो गया। और उस दूसरी आवाज़ ने मेरे कान, मेरे मस्तिष्क, मेरे दिल, यहां तक ​​कि मेरी आत्मा को भी छुआ। यह एक आवाज थी और कई, मोटे, नरम, मीठे और तीखे ...।

           आपका स्वागत है Q.J. रूज टू माय प्राइवेट लायर। मैं इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहा हूं। ”

           "बुरा सपना!" मेरे सिर में चमक आ गई। "उठो!"

           मैंने नहीं। शैतान कायम रहा और एक ठहाके लगाकर हँसने लगा।

           "मैं आपको अपने खिलौने QJ के रूप में यहां रखूंगा। लेकिन मुझे आपके लिए कुछ और जरूरी है। आप मेरे लिए कुछ करने जा रहे हैं क्योंकि आप जो कर रहे हैं ... वह नहीं है .... कि ........... "

           "नहीं। केवल।" मैंने जवाब देने की कोशिश की, लेकिन मेरी आवाज़ एक वृहद रूप में सामने आई और जानवर ने चुप्पी का आदेश दिया।

           “मनुष्यों की दुनिया में लौट आओ। मानव नहीं बल्कि एक फ्रॉडिंग, पागल वक्र, एक लाइकेनट्रोप और अपनी तरह का मांस पर दावत। "

           फिर से मैं दौड़ने के लिए निकला और इस बार मैं बच गया या मुझे लगा कि लेकिन जब मैंने खुद को अपने कार्यालय की ओर सड़क पर लोपा हुआ पाया तो मुझे लगा कि मैं आधा आदमी हूं, हाथी दांत के खंजर और काले स्टील के पंजे जैसे आधे जानवर। और मेरी आंत में एक इच्छा आ गई ... एक भयानक भीषण चीज जो मांस के लिए लालसा थी ... कच्चा .... और गर्म ... ताजा .... और मीठा ....।

मैंने देखा। एक गला मेरे गले में तब आया जब मैंने रात के आकाश के खिलाफ चंद्रमा के चांदी के डिस्क को कड़ी मेहनत से उगल दिया। हाँ ... यह मुझे याद है .... बहुत पहले .... शिकार ... मार-काट का गुस्सा और उन्माद .... भूख बुझ गई।

           फिर ... चौड़ी व्यस्त सड़क ... ट्रैफिक ... लोग .... नहीं, समुद्री डाकुओं के साथ जानवर, सूअर, गधे, गॉब्लिन ... एक गेंडा ...

           एक पागलपन में, मैं एक आदमी \ लोमड़ी पर चला गया पागलपन बाहर निकालने की कोशिश कर रहा। बेशक इसका हैलोवीन मेरे दिमाग में गूंजता रहा लेकिन जब मैंने लोमड़ी के मुखौटे को चीरने की कोशिश की तो मैंने जानवर की चीख सुनी .... मेरा चेहरा .... मेरा चेहरा ... मुझे खून आ रहा है ... आपने मेरा चेहरा फाड़ दिया। "

           एक दर्जन जानवर मेरी ओर लपके ... गुस्से में रोते हुए ... मुट्ठियों और डंडों से हमला करते हुए ... पैरों को लात मारते हुए और हाथ पैर मारते हुए ...।

           मैं दौड़ने के लिए मुड़ गया लेकिन मैंने एक कदम उठाया, जब मुक्केबाजी के दस्ताने की एक मुट्ठी ने मुझे चेहरे पर पटक दिया ...

           इसने मुझे नुकसान पहुंचाया है, लेकिन यह सब किया है एक क्रोध बाहर लाया गया था जो नरक से शैतान को डरा देगा या मुझे शैतान को नरक से बाहर कहना चाहिए।

           मैं मुड़ गया और बेतहाशा एक गहरे अंधेरे गली में भाग गया और सीधे शैतान के चैंबर में वापस आ गया ...

           "क्या ... कोई शरीर नहीं ... आप को मारने वाले थे ... जो आप करते हैं वह नहीं है ... वापस जाओ ... मैं तुम्हें मौत से बदबू मारना चाहता हूं"।

           मुझे मेरी आवाज़ मिली। "नहीं !!!!!!!! ... मैं हत्यारा नहीं हूं ... मैं मौत और खून का लालसा नहीं करता हूं।"

           “तुम्हारे हाथ में खून है। देखो क्यूजे ... तुम हत्यारे हो। कितने हुए हैं? बहुतों का खून आपके हाथ में है। ” शैतान को मार डाला।

           "तो क्या हुआ अगर मैं करूँ .." मैंने कहना शुरू कर दिया, लेकिन मैंने ठंड को रोक दिया जब शैतान ने एक नया चेहरा लिया ... एक न्यायाधीश .... न्यायाधीश ... जिसने मुझे सोचा था कि मैं किसी भी रेंगने से बदतर था। मुर्दाघर में डाल दिया था।

           "तो इस QJ रूज पीड़ित हैं। मेरा नर्क हाउंड आपको एक ताजा मार की तरह चपेट में लेगा। ” शैतान न्यायाधीश गुस्से में चिल्लाया।

           शैतान की ओर से नरक में मेरे दाँत घूमाते हुए, उनके दांतों को दबाते हुए और भयानक रूप से झपकी लेते हुए ... और उस क्षण में मुझे अपनी ही आवाज़ सुनाई दी ... मेरी युवावस्था की आवाज़ मेरी स्मृति की गहराई से उठती है। मैंने नर्क हाउंड्स से बात की ..... दृढ़ता से ... मैं अल्फ़ा हूँ ... मेरे पीछे हो जाओ। मेरी आवाज भौंकने और खर्राटों में आ गई।

           और वे मेरी तरफ आए और चुपचाप बैठे रहे। .... डेविल विल और नरक की आग मेरे चारों ओर एक चमड़ी की आग की लपटों में घिर गई। मैं दर्द में रोया लेकिन मैंने अपनी जमीन पकड़ ली। “तुम मुझ पर कोई अधिकार नहीं रखते। आप किसी अन्य विले क्रीप की तरह हैं। ”

           फिर मैं ढह गया। जब मैं उठा तो मैं अपने दफ्तर के बाहर सड़क पर दो काले हिरणों के साथ अपना चेहरा चाट रहा था ...... मैं कांप रहा था ... ठंड से नहीं ... बल्कि अंदर से ...।

           जज़ीज़ी ब्लूज़ की दिशा से कोई व्यक्ति मेरी ओर चल पड़ा। दो हाउंडों ने एक सुरक्षात्मक रुख अपनाया। मैंने अपने पैरों पर जाने की कोशिश की लेकिन मैं बहुत कमजोर था।

           तब मैं एक चेहरा देख सकता था .... एक मुस्कुराहट के साथ एक जोश भरी बात ... लेकिन एक मैंने पहचाना।

           "लाल ... तुम्हारे साथ क्या है ...."

           "केवल मेरे दोस्त मुझे लाल कहते हैं।" मैंने झपकी ली।

           "Q.J. इसे बाहर निकालो!"

           "बुशवॉक," मैंने कमजोर जवाब दिया ... "नर्क। मैं नरक में था। ”

           गिल लैंगस्टाफ ने मेरे बगल में घुटने टेक दिए और धीरे से मेरे सिर में दाने की जांच की। "आपको अस्पताल पहुंचाना होगा।"

           "कुत्ते ... कुत्तों को भागो में डाल दो।"

           “क्या कहा? यहां कुत्ते नहीं हैं। ”

           मेरी दृष्टि तब फीकी पड़ गई ..... अंधेरा। मैं अपनी ओर से गिल और मेरे सचिव गेर्टी के साथ घंटों बाद उठा।

           "क्या .... मैं कहाँ हूँ?"

           "अस्पताल के बॉस में।" गेर्टी ने जवाब दिया।

           "ऐसा लगता है कि आपके हमलावरों ने आपको एलएसडी की एक खुराक दी ... मजबूत सामान ... उन्होंने एक नोट भी छोड़ा ....." गिल ने कहा ... सभी कहते हैं कि हैप्पी हैलोवीन ... एक अच्छी यात्रा है .. ......

BOOOOOOOOO !!!!