तुम बस एक पल के लिए हो।

हर किसी के पास पल हैं, यह सामान्य है।

एक आंसू भरी आंख ने मुझे झूठ बोला।

बाथरूम की टाइलें मेरे सम्मोहन से बच निकलने लगी थीं। मुझे याद है कि उनमें से हर एक को बैठना और गिनना और जहां उन्होंने समाप्त किया था। विशेष रूप से अंत विवरण, जो फिट नहीं हो सकते थे और अंतरिक्ष को भरने के लिए टुकड़ों में टूट गए थे।

यह मेरे कानों में बजते जोर से शब्दों के साथ शुरू हुआ, बार-बार, एक धड़कन जो धीरे-धीरे मेरे सिर तक पहुंचने लगी, पानी की आंखें लाल हो गईं।

मुझे याद है उस क्षण में जमे हुए थे। अपने स्वयं के शरीर पर नियंत्रण खोना तब तक भयानक था जब तक कि यह मेरे शासन का हिस्सा नहीं बन गया।

कंसीलर कभी-कभी मदद करता है, दूसरी बार मैं सिर्फ एक एलर्जी से झूठ बोलूंगा। यह वास्तव में झूठ नहीं है, क्या यह है?

मुझे वास्तव में सामान्यता से एलर्जी थी।

मेरे कार्यस्थल में हर कोई हमेशा कहता है कि मैं कितना विनम्र था, उन्होंने कहा कि मेरी मुस्कान का कायाकल्प कैसे हुआ। यह इतना आसान है, मुझे लगता है कि होगा। बढ़ते राक्षस को छुपाना इतना आसान।

एक जापानी कहानी है जो मैंने एक बार सुनी थी।

यह एक राजकुमार के बारे में था। राजकुमार को अक्सर अपने अंदर एक जलता हुआ दर्द महसूस होता था जो वर्षों से बड़ा और अधिक दर्दनाक लगता था।

उन्हें मदद के लिए एक पुजारी के पास जाने की सलाह दी गई। पुजारी ने उसे बताया कि उसने उसके अंदर एक राक्षस को देखा है, अगर यह राक्षस नहीं खिलाया गया तो वह खुद राजकुमार का उपभोग करेगा। डरते हुए, राजकुमार ने पूछा कि वह इस राक्षस को कैसे खिला सकता है, इस पर पुजारी ने जवाब दिया कि राक्षस लोगों को खिलाता है, निर्दोष लोग हैं, जिनका समाज के लिए कोई नुकसान नहीं है।

उस रात के बाद राजकुमार अपने राज्य में कभी नहीं देखा गया था। न ही उनके महल के कोई कर्मचारी और कर्मचारी थे।

उन्होंने कहा कि महल, दस्तावेज होने के लिए बहुत बुरी चीज से शापित था।